Top Ad unit 728 × 90

Amar Tech News वेबसाइट पर आपका स्वागत है |

Latest Jobs

JobNews

गमों का ख्वाब है मेरी जिंदगी | gamon ka khwab hai meri jindgi

 हिन्दी शायरी

गमों का ख्वाब है मेरी जिंदगी  | gamon ka khwab hai meri jindgi

gamon ka khwab hai meri jindgi
https://istockphoto.com


गमों का ख्वाब है मेरी जिंदगी,

आसूओं की मोहताज है मेरी जिंदगी,

कुछ हंसी भी है मेरे चेहरे पर,

तेरी बैवफाई का हिसाब है मेरी जिंदगी ।

 

 


Blog popular posts

1.   सस्सी-पुन्नू कौन थे , जाने सस्सी-पुन्नू की प्रेम कहानी  👉click
2.   ढोला-मारु कौन थे , जाने ढोला-मारु की प्रेम कहानी  👉click
3.   लङकियों को कैसे लङके पसंद आते हैं  👉click
4.   धीरु भाई अंबानी की सफलता की कहानी  👉click
5.   काश उपर वाले ने जिंदगी का भी ctrl+z बनाया होता  👉click

गमों का ख्वाब है मेरी जिंदगी | gamon ka khwab hai meri jindgi Reviewed by Amar Tech News on मार्च 24, 2022 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Dear friend thanks for visit my blog
Good Luck.

0

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.